कांग्रेस ने सरकार पर बोला हमला,कहा-ध्यान भटकाने के लिए कार्ति की हुई गिरफ्तारी

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।आईएनएक्स मीडिया केस में कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी ने राजनीतिक रंग ले लिया है। इस मामाले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।मीडिया से बातचीत के दौरान सुरजेवाला ने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार पी चिदंबरम को परेशान कर रही है। सुरजेवाला ने यह भी कहा कि देश में फर्जीवाड़ा काफी समय से जारी था और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए सुरजेवाला ने कहा, ‘पी चिदंबरम को परेशान किया जा रहा है आए दिन हो रहे घोटालों से ध्यान हटाने के लिए सरकार ऐसा कदम उठा रही है।’कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लगता है सरकार का नया नारा हो गया है कि खाऊंगा और खाने दूंगा और पैक करके ले जाने भी दूंगा।

जतिन मेहता को लेकर भी सुरजेवाला ने सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि मेहता और उनकी पत्नी बड़ी आसानी से भारत से भाग गए। उन्होंने 2 जून 2016 को भारतीय नागरिकता छोड़ दी और कैरेबियाई देश में जाकर बस गए।

बता दें कि जतिन मेहना करीब 7 हजार करोड़ रुपए का घोटाला कर विदेश भाग गए हैं। वह कैरेबियाई देश में जाकर बस गए, जिसके साथ भारत सरकार की कोई प्रत्यर्पण संधि नहीं है।जतिन मेहता का विनसम ग्रुप विजय माल्या की किंगफिशर एयरलाइंस के बाद देश में दूसरा सबसे बड़ा विलफुल डिफॉल्टर है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close