चोरी की बाइक से फर्राटा मारना पड़ा भारी…आरोपी गिरफ्तार..तखतपुर पुलिस ने बेचने वाले को बिलासपुर से पकड़ा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)— तखतपुर पुलिस ने चोरी की बाईक पर फर्राटे भरने युवक को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक बरामद किया है। पुलिस ने चोरी की मोटरसायकल बेचने के आरोप में आरोपी के रिश्तेदार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         लगातार मोटर सायकल चोरी की शिकायत के बाद तखतपुर पुलिस ने क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई कर रही है। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि एक युवक चोरी की दुपहिया वाहन में फर्राटा भर रहा है। मोटर सायकल बेचने के फिराक में है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बाइक से फर्राटा मारने वाले युवक को घेरकर पकड़ा। दो पहिया वाहन को भी बरामद कर पूछताछ की कार्रवाई की।

                    तखतपुर पुलिस के अनुसार चोरी की बाइक चलाने वाले युवक का नाम जितेन्द्र कुमार नवरंग पिता पुन्नु राम नवरंग उम्र 27 साल है। आरोपी तखतपुर थाना अंतर्गत ग्राम सिरसहा का रहने वाला है। जितेन्द्र दो पहिया वाहन बिना नम्बर प्लेट पैशन प्रो से फर्राटा मा रहा था। थाना प्रभारी किरण सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान जितेन्द्र से जानकारी मिली कि वह बिलासपुर में अपने रिश्तेदार वीरेंद्र बांधले से पैशन प्रो खरीदा है। पुलिस ने वीरेंद्र बांधले के घर जाकर गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ भादवि की धारा 334, 411, 34 का मामला दर्ज किया गया है।

close