UP उपचुनाव नतीजों पर अमित जोगी बोले- छत्तीसगढ़ में भी BJP को हराएगी जोगी कांग्रेस

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर । उत्तर प्रदेश के 2 लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए मरवाही विधायक अमित जोगी ने कहा है कि  आज के उपचुनावों के नतीजों से एक बार फिर दो बातें साबित हो गई है: पहली बात, देश की क्षेत्रीय ताक़तें ही मोदी-शाह-योगी की भाजपा को रोक सकती हैं। दूसरी बात, जहाँ क्षेत्रीय दल हैं, वहाँ की जनता के लिए इंडीयन नैशनल कांग्रेस पूरी तरह से अप्रासंगिक बन चुकी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होने कहा कि अगर इंडीयन नैशनल कांग्रेस, इन उपचुनावों में सपा-बसपा गबँधन को अपना समर्थन देकर चुनाव में ख़ुद के प्रत्याशी नहीं उतारती, तो शायद अपनी बची-कुची इज़्ज़त बचा लेती। ऐसा न करके, एक बार फिर वो पूरे देश के सामने मज़ाक़ बन कर रह गई है।

अमित जोगी ने यह भी कहा कि आज के नतीजों की पुनरावृत्ति छत्तीसगढ़ में भी होगी। मोदी  और रमन सिंह को जोगी  और उनकी क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ही रोकेगी। छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस, यू॰पी॰ और बिहार की तरहअपनी इज़्ज़त भी नहीं बचा पाएगी।

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close