मानहानि मामले में केजरीवाल ने अब नितिन गडकरी-कपिल सिब्बल से मांगी माफी,BJP नेता ने वापस लिया मुकदमा

Shri Mi
1 Min Read

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।मानहानि के मामले में अकाली नेता अकाली दल नेता ब्रिकम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांग ली है।केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के खिलाफ सभी आरोपों को वापस लेते हुए कहा, ‘मैंने आपके खिलाफ निजी तौर पर कुछ नहीं बोला। मुझे इसके लिए खेद है। हमें इन मामलों को पीछे छोड़ देना चाहिए और अदालती कार्यवाही को बंद कर देना चाहिए।’केजरीवाल ने गडकरी को चिट्ठी लिखकर लगाए गए आरोपों को लेकर माफी मांगी। इसके बाद गडकरी ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में चल रहे इस मामले को वापस ले लिया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के ड्रग्स व्यापार में शामिल होने के अपने विवादित बयान पर माफी मांग ली थी। केजरीवाल के इस माफीनामे के बाद पार्टी में भूचाल आ गया था और पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख भगवंत मान ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। माना जा रहा था कि मजीठिया से माफी मांगने के बाद केजरीवाल अपने खिलाफ चल रहे अन्य मानहानि के मामलों में भी माफी मांग लेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close