पाकिस्तान में क्रिकेट…और तखतपुर में सट्टा,पकडे़ गए सटोरिए अब जेल में

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— जब पाकिस्तान के मैदान में मैच चल रहा था… ठीक उसी समय बिलासपुर के तखतपुर में सट्टा का भी खेल चल रहा था। मुकबिर से सूचना मिली कि आजाद पारा में कुछ लोग पाकिस्तान में चल रहे पीपीएल टी-20 मैच पर दाव लगा रहे है। फिर क्या था पुलिस सक्रिय हुई…पाकिस्तान के मैदान में चल मैच पर सट्टा लगाने वालों को धर दबोचा। पुलिस कार्रवाई की खबर देखते ही देखते बिजली की तरह तखतपुर से बिलासपुर तक पहुंच गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               आज जब पाकिस्तान  के मैदान में टी-20 का मैच खेला जा रहा था …ठीक उसी समय तखतपुर के आजाद वार्ड में सटोरिए आजादी से मैच पर दांव लगा रहे थे। मामले की जानकारी मुखबिर से तखतपुर पुलिस  तक पहुंची। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर  3 सटोरियों को धर दबोचा।

                       तखतपुर पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ लोग आजाद पारा वार्ड नंबर 4 धनंजय के घर में बैठकर पाकिस्तान में चल रहे PPL मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही बिलासपुर क्राइम ब्रांच टीम ने तखतपुर के धनंजय धुरी पिता विश्राम‌ धुरी के घर पर आकस्मिक धावा बोला। मौके पर पकड़े गए  तीन लोगे खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की।

         कार्रवाई के दौरान पुलिस को मौके से टीवी ,डीटीएच बॉक्स और तीन मोबाइल मिले। साथ ही तीन सटोरियों  दीपक टेकवानी पिता लक्ष्मण दास उम्र 50 वर्ष,ऊधम दास पूर्ण आनंद दास पिता गौरव दास उम्र 58 वर्ष,राज चेतानी पिता स्व दिलीप चेतानी को भी धर दबोचा। तीनो सटोरिए बिलासपुर के जरहाभाटा और सिंदी कालोनी के रहने वाले हैं। सटोरियों के पास से पुलिस ने 3000 नगद और मोबाइल से एक लाख की सट्टा खिलाना पाया। तीनों को धारा 151 के तहत तहसील न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को जमानत भी मिल गयी।

                                 तहसील न्यायलय से जमानत मिलने के बाद तीनों को 6 लीटर शराब रखने के जुर्म में व्यवहार न्यायालय में भी पेश किया। लेकिन कोर्ट ने बेल देने की वजाय तीनों  सेंट्रल जेल बिलासपुर भेज दिया।

 

close