ड्रायवरों ने टीटीई को घेरकर पीटा…कांच तोड़कर निकाला बाहर…घायल टीटीई की शिकायत जीआरपी थाना में दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे,बिलासपुर जोन के रायगढ़ स्टेशन में ट्रेन ड्राइवरों ने एक टीटीई को बुरी तरह पीटा। टीटीई ने मारपीट की शिकायत जीआरपी से की है। शिकायत के बाद जीआरपी ने मामले में विवेचना की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

           दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन के रायगढ़ स्टेशन में टीटीई से मारपीट का मामला सामने आया है। किसी तरह चोरी छिपे बिलासपुर टीटीई पी.के.झा ने जीआरपी थाना पहुंचकर बताया कि यदि किसी तरह जान बचाकर नहीं भागता तो ड्रायवर लोग मिलकर उसे जिन्दा जी मार डालते। पी.के. झा ने जीआरपी थाना को लिखित शिकायत में बताया कि आज चक्रधरपुर से बिलासपुर स्टेशन तक के लिए उत्कल एक्सप्रेस में ड्यूटी लगी थी ।

                                    रायगढ़ के पास राजगांगपुर स्टेशन में तीन ट्रेन ड्राइवर ऐसी बोगी में घुस गए। जब मैने ऑथोरिटी लेटर मांगा तो तीनों ड्राइवर विवाद करने लगे। इस दौरान तीनो एसी बोगी में जबरदस्ती सीट की मांग करने लगे। मना किये जाने पर वतीनो एक साथ बहस करने लगे। टीटीई झा ने बताया कि तीनों ड्रायवरों को समझाने का प्रयास किया। स्लीपर बोगी में जाने को कहा…लेकिन अपनी जिद पर अड़े रहे। जिसके कारण विवाद बढ़ता चला गया।

     जीआरपी को टीटीई ने बताया कि दोपहर 12:50 पर जब उत्कल एक्सप्रेस रायगढ़ स्टेशन पहुंची तो करीब 70-80 ट्रेन ड्राइवरों ने घेर लिया। इसके पहले हालात बिगड़ते  मैं टॉयलेट में घुस गया। ड्रायवरों ने टायलट का कांच तोड़कर मुझे बाहर नि। इसके बाद सभी ने मारपीट की।

           टीटीई के किसी तरह भागकर उत्कल एक्सप्रेस को पकड़कर बिलासपुर पहुंचा। जीआरपी  ने टीटीई की शिकायत दर्ज कर  मामले की विवेचना शुरू कर दी है ।

close