तो…रमन-जोगी की जोडी टूट जाती !! राज्यसभा चुनाव पर भूपेश बोले-जाति मामले में हुआ दोनों के बीच सौदा

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।शनिवार को भूपेश बघेल ने राज्यसभा चुनाव को लकर चार ट्वीट किए है। जिसमें उन्होनें मुयमंत्री डाॅ रमन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी दोनो पर निशाना साधा है।भूपेश ने टवीट पर लिखा है कि अगर अजीत जोगी की पार्टी भाजपा के खिलाफ वोट देती तो रमन-जोगी की जोडी टूट जाती।

Join Our WhatsApp Group Join Now
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट

भूपेश बघेल ने टवीट किया है कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस मज़बूती से डटी रही। अगर राज्यपाल संवैधानिक ज़िम्मेदारी निभाते तो हमारी जीत तय थी। अब लेखराम साहू जी चुनाव याचिका दायर करेंगे।30 जनवरी को जाति का फ़ैसला आया, रमन सिंह ने अपने अभिन्न मित्र अजीत जोगी को तकनीकी खामी छोड़कर बचा लिया। अब 54 दिन बाद भी जाति के मामले की सुनवाई शुरु नहीं हुई है। इसी का अहसान उतारा तीन लोगों ने।जोगी की जाति के मामले में फ़ैसला न होने की वजह हैं रमन सिंह। अगर जोगी की पार्टी भाजपा के ख़िलाफ़ वोट करती तो जोड़ी ही टूट जाती। इसीलिए लेखराम साहू को वोट नहीं दिया।

भूपेश बघेल ने आगे यह भी लिखा है कि अजीत जोगी की जाति का फ़ैसला दो महीने में होना था, अगर वो सात साल नहीं हुआ तो इसकी वजह तो रही ही होगी। क्या भाजपा के ख़िलाफ़ वोट न देने का सौदा इस बात पर हुआ है कि विधानसभा चुनाव तक जोगी की जाति का फ़ैसला आएगा ही नहीं? अगर न आया तो समझ जाइएगा।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close