पत्रकार की हत्या मामले में सीएम शिवराज ने दिए सीबीआई जांच के आदेश

Shri Mi
2 Min Read

भोपाल-मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले में एक पत्रकार संदीप शर्मा की हुई हत्या पर मंगलवार को सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) जांच के आदेश दे दिए हैं।इससे पहले चौहान ने पत्रकार की हत्या को लेकर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए कहा था कि पत्रकारों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और दोषियों के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे।संदीप शर्मा राष्ट्रीय चैनल न्यूज वर्ल्ड के लिए स्ट्रिंगर के तौर पर काम करते थे जो एसडीओपी (पुलिस) पर खनन माफिया के साथ मिलीभगत की जांच कर रहे थे, उन्हें बीते रविवार को ट्रक से कुचलकर मार दिया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सोमवार को वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, शर्मा अपनी बाइक पर जब जा रहे थे उसी वक्त एक तेज चलती ट्रक ने पीछे से उन्हें कुचल दिया।इससे पहले शर्मा ने अपनी जान के खतरे को लेकर पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। हालांकि उनकी हत्या में शामिल ट्रक के ड्राइवरे को सोमवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

ट्रक ड्राइवर ने कहा कि टीवी पत्रकार जब एक महिला को बचाने की कोशिश कर रहे थे उसी वक्त वे ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस इस मामले की हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है और आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close