जरूरतंदों को मिलेगा आसान ऋण…PNB अंचल प्रबंधक ने किया शाखा का लोकार्पण..मातृछाया पहुंंची प्रेरणा की टीम

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

बिलासपुर— पंजाब नेशनल बैंक बिलासपुर मंडल की 56वी शाखा का उद्घाटन अंचल प्रबंधन भोपाल विशेष कुमार श्रीवास्तव ने किया। नगर आगमन पर विशेष कुमार श्रीवास्तव का पंजाब नेशनल बैंक कर्मचारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। विशेष कुमार ने नगर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत किया।

             
Join Whatsapp GroupClick Here

                          पंजाब नेशनल बैंक अंचल प्रबंधक विशेष कुमार श्रीवास्तव का नगर आगमन पर बिलासपुर पीएनबी कर्मचारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। विशेष कुमार श्रीवास्तव ने उस्लापुर स्थित शाखा कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत किया। विशेष कुमार ने बिलासपुर मंडल प्रमुख पी.के.श्रीवास्तव के साथ बिलासपुर मंडल की 56वीं शाखा सिरगिट्टी का भी उद्घाटन किया। उद्घाटन कार्यक्रम में सिरगिट्टी नगर पंचायत अध्यक्ष केशरी इंगोले, उपाध्यक्ष श्रीमती दुबे और मुख्य कार्यपालन अधिकारी पुर्णेन्दु तिवारी, वरिष्ठ बैंक प्रबंधक ललित अग्रवाल विशेष रूप से मौजूद थे।

                   कार्यक्रम को अंचल प्रबंधक विशेष कुमार श्रीवास्तव ने संबोधित किया। बैंक की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। ब्रांच खुलने से परिसर के आसपास के हितग्राहियों को बैंकिंग की बेहतर सुविधा मिलेगी। पंजाब नैशनल बैंक केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के तहत ज़रुरतमंद व्यक्तियों को आसानी से ऋण प्रदान करेगी। लोगों को दर दर भटकने की जरूरत नहीं होगी।

                 इस अवसर पर बिलासपुर मंडल प्रमुख पी.के.श्रीवास्तव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि  पंजाब नैशनल बैंक बिलासपुर में तेजी से विस्तार कर रहा है। क्षेत्र में नई शाखा खुलने से ग्राहकों को बेहतर से बेहतर सुविधा मिलेगी। पीएनबी का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों की हर ज़रूरतों को पूरा करना है। ग्राहकों को सभी प्रकार के व्यवसाय की आर्थिक ज़रूरत को पूरा करने के लिए बैंक के पास कई प्रकार की योजनाएं है। ग्राहकों को जानकारी देते हुए जीवन को बेहतर बनाने का काम पीएनबी की प्राथमिकताओं में है।

अनाथों के बीच पहुंची खुशी

पंजाब नैशनल बैंक ने विशेष मुहिम के तहत सेवा भारती मातृछाया में अनाथ बच्चों के लिए अलमारी एवं आवश्यक सामग्री वितरण किया। अनाथ बच्चों के बीच पंजाब नेशनल बैंक पीएनबी प्रेरणा अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन मातृछाया में किया गया। कार्यक्रम का आयोजन पीएनबी प्रेरणा अध्यक्ष रूचि श्रीवास्तव और उपाध्यक्ष शैलजा श्रीवास्तव की अध्यक्षता में किया गया।

                     पंजाब नैशनल बैंक के कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व “पीएनबी प्रेरणा” के बैनकर तले सेवाभारती मातृछाया में अनाथ बच्चों के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों को बेहतर सुविधा देने आलमारी और आवश्यक सामाग्रियों का वितरण किया गया।

                     रूचि श्रीवास्तव ने कहा कि कार्यक्रम में शामिल होकर बहुत ही खुश हैं। बैंक ने हमेशा समाज के लिए  इस प्रकार के कार्यक्रमों का स्वागत किया है। शैलजा श्रीवास्तव “सेवाभारती मातृछाया” की विशेष रूप से सराहना करते हुए कहा कि यहां अनाथ बच्चों को हमेशा घर जैसा माहौल मिलता  है।

                             इस अवसर पर ऑल इंडिया पीएनबी ऑफिसर्स एसोसिएशन के मंडल सचिव ललित अग्रवाल,  वी.के.गुप्ता, मुख्य प्रबंधक, नवीन जाधव, प्रबंधक, राहुल सिंह परिहार, अधिकारी विपणन  एवं बिलासपुर मंडल की महिला स्टाफ विशेष रूप से उपस्थित थे।

close