एम्स में लालू से मिले मोदी सरकार के मंत्री उपेंद्र कुश्वाहा, गठबंधन के कयास तेज

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष (आरएलएसपी) उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जा कर लालू यादव से मुलाकात की और उनकी तबीयत के बारे में हालचाल जाना।इस मुलाकात के बाद कई तरह के राजनीतिक कयास भी लगाए जाने लगे हैं। कुछ लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (एचएएम) के बाद आरएलएसपी भी आरजेडी के साथ गठबंधन कर सकती है।बताया जा रहा है कि इन दिनों उपेंद्र कुश्वाहा बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन से नाराज चल रहे हैं। यही कारण है कि उनका रुझान लालू के तरफ बढ़ रहा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

हालांकि मुलाकात के बाद दोनों नेताओं में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा। अभी तक यह पता नहीं चला पाया है कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई।चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे लालू यादव को विशेष इलाज के लिए गुरुवार को एम्स में भर्ती कराया गया है। रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) ने लालू को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के लिए रेफर किया गया था।

एम्स के एक चिकित्सक ने बताया, ‘उनकी हालत स्थिर है। शरीर में शुगर की मात्रा थोड़ी बढ़ी हुई है और उनके गुर्दे में संक्रमण है।’ उन्होंने बताया कि लालू को मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close