अब Airtel मे Offer,Daily 2GB डेटा के साथ IPL Live देखने का मौका

Shri Mi
3 Min Read

नईदिल्ली।एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए IPL सीजन में खास ऑफर पेश कर दिया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को रोजाना हाई स्पीडा का 2GB डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही 100 लोकल और एसडीटी एसएमएस हर दिन इसके साथ दिए जाएंगे। यह ऑफर कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान की वैधता 82 दिन की है। कंपनी का यह प्लान 499 रुपए का है। एयरटेल यूजर्स किसी भी IPL मैचों को लाइव देख सकते हैं। यह लाइव प्रसारण एयरटेल हॉटस्टार के साथ मिलकर दिखाएगा। IPL लाइव एयरटेल टीवी ऐप पर देख सकते हैं। दरअसल इसके लिए कंपनी ने अपने एयरटेल टीवी ऐप में अलग से एक सेक्शन बनाया है। यह सेक्शन ऐप को अपडेट करने के बाद मिल जाएगा। यह ऑफर कंपनी ने जियो के ऑफर के बाद निकाला है। अगर आप एयरटेल के यूजर हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना होगा। आईपीएल 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो गई है और 27 मई तक चलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि हॉटस्टार ने भी हाल ही में ऑल स्पोर्ट्स पैक सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है। जिसके तहत यूजर को एक साल का सब्सक्रिप्शन केवल 299 रुपए में मिल रहा है। इस हिसाब से यूजर को हर महीने केवल 25 रुपए ही खर्च करने पड़ेंगे। इस ऑफर के तहत यूजर को अनलिमिटेड क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, रेसिंग और अन्य स्टार नेटवर्क के लाइव वीडियो देखने को मिलेंगे। पिछले महीने एयरटेल ने बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) के साथ भी साझेदारी की घोषणा की थी। जिसके तहत बालाजी के शो और फिल्म एयरटेल टीवी ऐप पर देखे जा सकते हैं।

Jio के भी 498 रुपए में रिचार्ज में कुल 182GB डेटा मिल रहा है, यानी हर दिन 2GB डेटा। जिसकी वैधता 91 दिन की है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है। इसके अलावा 100SMS भी रोजाना दिए जा रहे हैं। साथ ही जियो ऐप की मुफ्त सेवाएं यूज़र को इसी पैक के भीतर मुहैया करवाई जाती हैं। आपको बता दें कि IPL की शुरुआत से पहले जियो ने 251 रुपए का नया IPL 2018 पैक लॉन्च किया था। इस पैक में जियो यूजर को 51 दिन की वैधता के साथ 102GB डेटा दिया जा रहा है। दरअसल, Jio का कहना है कि 102GB डेटा से यूजर 51 दिन तक आईपीएल के लाइव टी20 मैच का मजा ले पाएंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close