परीक्षार्थियों ने कहा पर्यवेक्षक ने किया भविष्य से खिलवाड़… कम्प्यूटर ने दिया धोखा…दुबारा कराए CPT परीक्षा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर–एक दिन पहले बिलासपुर विश्वविद्यालय में एसईसीेएल ने क्लर्क ग्रेड तीन की परीक्षा का आयोजन किया। कम्प्यूटर में तकनिकी खराबी के कारण परीक्षार्थी परीक्षा नहीं दे चूक गए। परीक्षार्थियों ने मामले की लिखित शिकायत एसईसीएल प्रबंधन से की है। साथ ही दुबारा परीक्षा कराए जाने की मांग भी की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                       मालूम हो कि 15 अप्रैल रविवार को एसईसीएल ने बिलासपुर विश्वविद्यालय में कम्प्यूटर प्रोफिसिएन्सी टेस्ट परीक्षा का आयोजन किया। परीक्षा के दौरान कमरा क्रमांक एफ-9 के परीक्षार्थियों के बड़ा हादसा हुआ।  कम्यूटर में तकनिकी खराबी के चलते परीक्षार्थियों को परीक्षा देने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा ।

              सोमवार को एफ-9 के छात्रों ने एसईसीएल प्रबंधन से लिखित शिकायत कर दुबारा परीक्षा कराए जाने की मांग की है।छात्रों ने बताया कि परीक्षा के दौरान सेल्फ एक्ल फाइल रन करने के बाद कमोबेश सभी कम्प्यूटर में  रिजल्ट फाइल जनरेट नहीं हुआ। हम लोगों ने तकनिकी खराबी की शिकायत तत्काल पर्यवेक्ष से की।

                    पर्यवेक्षक ने शिकायत सुनने की वजाय कह दिया कि  समय खत्म हो चुका है। छात्रों ने बताया कि हम लोगों की मूल्यांकन टायपिंग को स्वीकार नहीं किया गया। ऐसा किया जाना हमारे भविष्य के साथ अन्याय है। कम्प्यूटर में हुई तकनिकी खराबी को देखते हुए एफ -9 कमरे के परीक्षार्थियों को दुबारा परीक्षा में बैठने का अवसर दिया जाए।

close