भूपेश बोले- डॉ.रमन मुझे क्यों दंतेवाड़ा भेजना चाहते हैं…..? और IG कहते हैं- झीरम – 2 हो जाएगा…..

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर ।  छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल का कहना है कि आखिर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मुझे क्यों दंतेवाड़ा भेजना चाहते हैं। जबकि बस्तर आईजी का कहना है कि भूपेश बघेल अगर दंतेवाड़ा आते हैं , तो झीरम -2 हो जाएगा। इस बारे में मुख्यंत्री को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए और झीरम-2 की चेतावनी देने वाले अफसर के खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बिलासपु में संवाददाताओँ के सवालों के जवाब देते हुए उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ में विकास दिखाने को लेकर अपनी बात विभिन्न माध्यमों से रखी है। विकास देखने के लिए मुख्यमंत्री मुझे दंतेवाड़ा भेजना चाहते हैं। जबकि बस्तर आईजी ने साफ तौर पर कहा है कि अगर भूपेश बघेल दंतेवाड़ा आएंगे तो झीरम – 2 हो जाएगा। इस तरह की बातों का आखिर क्या मतलब निकाला जाना चाहिए । आखिर मुख्यमंत्री  मुझे क्यों दंतेवाड़ा भेजना चाहते हैं। उन्होने कहा झीरम कांड में कांग्रेस ने अपने अग्रिम पंक्ति के बड़े नेताओँ को खो दिया। अब क्या इसी तरह मुख्यमंत्री मुझे भी वहां भेजना चाहते हैं। अगर इस तरह की कोई बात नहीं है तो मुझे दंतेवाड़ा जाने से रोकने की बात कर रहे आईजी के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करते । आखिर मुख्यमंत्री की मंशा क्या है।

एक अन्य सवाल के जवाब में भूपेश बघएल ने कहा कि कांग्रेस में कहीं पर भी तलवारबाजी नहीं है। सब एक होकर पार्टी की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पेण्ड्रा के सम्मेलन में सभी दावेदारों के नाम लिए गए थे।

close