बीजेपी नेताओँ का आरोपः कांग्रेस पार्टी निम्न दर्जेे की राजनीति पर उतारू

Chief Editor
2 Min Read
gujrat, election, 2017, bjpरायपुर। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति एवं जनजाति मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कृष्णमूर्ति बांधी एवं सिद्धनाथ पैकरा ने कांग्रेस नेता शिव कुमार डहरिया एवं शिशुपाल शोरी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस भवन में हुए अपमान के बाद शिव डहरिया एवं शिशुपाल शोरी का अपने में संयम नहीं रहा है और उनका बयान पूर्णत: मनगढ़ंत है। अनुसूचित जाति व जनजाति वर्ग का कांग्रेस से मोहभंग हो गया है इसलिए कांग्रेस पार्टी का अस्तित्व ही खतरे में पड़ गया है।
नेता द्वय ने कहा कि राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर हर कांग्रेस नेता समाज को बांटने का काम कर रहा है। विभाजनकारी नेता के रोल में आए राहुल गांधी ने अपनी सभी मर्यादा लांघ कर देश में समाज को बांटने का आदेश अपने नेताओं को दिया है उसी का पालन छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (कार्यकारी) शिव डहरिया एवं शिशुपाल शोरी कर रहे हैं।
अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कृष्णमूर्ति बांधी व सिद्धनाथ पैकरा ने कहा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 व लोकसभा चुनाव 2019 में अपनी हार देखते हुए कांग्रेस पार्टी निम्न दर्जे की राजनीति करने पर उतारू हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एससी-एसटी वर्ग की सबसे बड़ी हितैषी रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्पष्ट कहा है कि आरक्षण यथावत रहेगा एवं एससी-एसटी एक्ट मामले में राज्य सरकारें व केन्द्र सरकार ने पुनर्विचार याचिका दायर किया है।
close