इंडिगो एयरलाइंस के अध्यक्ष आदित्य घोष ने दिया इस्तीफा,ग्रेग टेलर हो सकते हैं नये अध्यक्ष

Shri Mi
1 Min Read

Indigo Go, Air Flight, Cancel, Dgca, Engine Fail,नई दिल्ली-देश की सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी इंडिगो एयरलाइंस के अध्यक्ष और पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने इस्तीफा दे दिया है।शुक्रवार को बोर्ड मीटिंग के बाद एक बयान में इंडिगो ने कहा, कंपनी के चेयरमैन राहुल भाटिया अब अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और साथ ही निदेशक के रूप में काम करेंगे।करीब दस सालों तक इंडिगो से जुड़े रहने वाले आदित्य घोष ने कहा कि वह ‘अगले अभियान’ के लिए पद से इस्तीफा दे रहे हैं और उन्होंने इस कार्यकाल के लिए एयरलाइंस का धन्यवाद किया।निजी एयरलाइंस बोर्ड ने घोषणा की है कि घोष का कंपनी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा 31 जुलाई से प्रभावी होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इंडिगो ने कहा कि ग्रेग टेलर को कंपनी का नया अध्यक्ष बनाया जा सकता है। अभी उन्हें वरिष्ठ सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया है।2016 और 2017 के दौरान टेलर कंपनी में राजस्व प्रबंधन और नेटवर्क प्लानिंग के एक्सिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट थे। इससे पहले टेलर ने यूनाइटेड एयरलाइंस और यूएस एयरवेज जैसी एयरलाइंस में कई अहम पदों पर रह चुके हैं।बता दें कि इंडिगो देश की बड़ी एयरलाइंस कंपनी है जिसका मार्केट शेयर करीब 40 फीसदी के पास है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close