जोगी ने किसको कहा भोंपू और पप्पू…किसको दी चेतावनी..क्यों कहा…अब आंधी को कोई रोक नहीं सकता

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

रायपुर— मरवाही विधायक अमित जोगी ने हमेशा की तरह एक बार फिर ट्वीटर पर प्रदेश कांग्रेस और राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी पर निशाना साधा है । जोगी ने लिखा है कि समाचार पत्रों से जानकारी मिली है कि राहुल गांधी पेंड्रा मरवाही क्षेत्र में 17- 18 मई के बीच दौरा करेंगे।  इससे जोंगी की आंधी पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

             
Join Whatsapp GroupClick Here

                      अमित जोगी ने कहा कि राहुल गांधी के मरवाही पेन्ड्रा दौरे से जोगी पर कोई असर होने वाला नहीं है। ना ही जनता पर ही राहुल का कुछ प्रभाव पड़ने वाला है। प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से छत्तीसगढ में चल रही है जोगी आँधी को रोकने की ताकत रमन सिंह, भूपेश बघेल और राहुल गांधी में नहीं है। अमित जोगी ने ट्वीट में लिखा है कि पिछले 14 सालों से प्रदेश कांग्रेस और राहुल गांधी डॉ. रमन सरकार को छोड़ कर जोगी परिवार के पीछे पड़े हैं। यही कारण है कि प्रदेश की जनता को अब कांग्रेस से नहीं बल्कि जोगी कांग्रेस से उम्मीद है। प्रदेश की जनता रमन सरकार को उखाड़ फेंकने जोगी के साथ है इसलिए किसी भोंपू या पप्पू के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है ।

                                        अमित ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों को अजीत जोगी और जोगी की आंधी को रोकने के लिए रोज नई रणनीति तैयार कर रही है। इससे जाहिर होता है कि जोगी कांग्रेस प्रदेश में पहली शक्ति के रूप में उभर चुकी है। दोनों राष्ट्रीय दल जोगी कांग्रेस को ही अपना पहला प्रतिद्वंदी मान रहे हैं। लेकिन जनता जोगी जी के साथ है। 2018 में जोगी ही प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।  जनता की अपनी छत्तीसगढ़िया सरकार 2018 में प्रदेश में स्थापित होगी

close