अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ कर ट्विटर से की फॉलोअर्स बढ़ाने की मांग, हो गए ट्रोल

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई-सोशल मीडिया पर ट्रोल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं।हाल ही में अमिताभ बच्चन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के प्रबंधक से फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने का एक बार फिर आग्रह किया है। जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अमिताभ (75) ने ट्वीट किया, ‘अरे यार ट्विटर जी। यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो। कब से इतना कुछ डाल रहे हैं..कुछ और करना हो, नंबर बढ़ाने के लिए तो बोलो।’बस फिर क्या था। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा आपको राहुल को सपोर्ट करना चाहिए। इस तरह आपको रूस, इंडोनेशिया और न्यू जेनेवा जैसे देश के लोग भी फॉलो करने लगेंगे।

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, सर.. कहा मोह माया मे फंसे हैं।शाहरुख खान के ज्यादा फॉलोवर्स होने के कारण आपको जलन हो रही है।, शर्म की बात है।यहाँ तक कि एक ने तो अमिताभ बच्चन को टैक्स भरने की सलाह दे डाली। इस सप्ताह की शुरुआत में बिग बी ने माइक्रो- ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे फॉलोअर्स की संख्या को स्थिर कैसे रखते हैं। उन्होंने यह कहते हुए ट्विटर छोड़ने की चेतावनी भी दी थी।अमिताभ की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ चार मई को रिलीज हुई, जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर भी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close