कौन बनेगा मिस छ्त्तीसगढ़..शनिवार को होगा एलान..कार्निवाल का आनंद लेने दूर दूर से पहुंच रहे लोग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— राजकिशोर नगर स्थित स्मृति वन में आयोजित कार्निवाल बिलासपुर के मंच पर प्रतिभावान प्रतिभागियों ने अपने हुनर का परिचय दिया। मंच पर प्रतिभागियों ने डांस पेश कर लोगों का मन मोह लिया। लोगों ने फैशन शो के दौरान बदलते परिवेश लोगों के पसंद का बी आनन्द उठाया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                मालूम हो कि स्मृति वन में 6 मई से बिलासपुर कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है। कार्र्निवाल का उद्घाघाटन प्रदेश के निकाय मंत्री अमर अमर अग्रवाल ने किया था। उद्घाटान कार्यक्रम के बाद बिलासपुर के लोगों ने पिछले कुछ दिनों में विभिन्न प्रकार के मनोरंजक कार्यक्रमों का फायदा उठाया। इस दौरान लोगों ने फैशन क्रेज़ का निशुल्क अानंद लिया।

             मालूम हो कि बिलासपुर कार्निवाल 2018 सीजन थ्री का आयोजन राजकिशोर नगर स्मृति वन में किया जा रहा है। शुक्रवार को मिस छत्तीसगढ़ का सेमीफाइनल का आयोजन किया गया। ऑडिशन से चुनिंदा 30 प्रतिभागियों ने अपने प्रतिभा का परिचय दिया। कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक फ्रेम देखने को मिला। जहां कोई मिस इंडिया के रूप में नजर आई , तो कोई बार्बी गर्ल के ढांचे में दिखाई दीं।

                 जिला प्रशासन और नगर निगम समेत ताज एडवेंचर ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम के छठवें दिन काफी रौनक देखने को मिली।  स्टेज के अलावा कार्निवाल में अन्य एडवेंचर्स का भी आनन्द क्षेत्रवासियों ने लिया। निर्णायक मंडल ने बताया कि मिस छत्तीसगढ़ ग्रैंड फिनाले में 17 फाइनलिस्ट का चयन किया गया। फाइनल राउंड शनिवार को होगा। इसी दौरानमिस छत्तीसगढ़ का चुनाव किया जाएगा।

close