सैक्स रैकेट का भांडा फूटाः तखतपुर में देह व्यापार करते पकड़ाए , मुंगेली के युवक-युवती

Chief Editor
तखतपुर  ( टेकचंद कारड़ा ) । मकान किराए पर लेकर उत्तर प्रदेश की महिला तखतपुर में देह व्यापार करते धरी गई  । महिला के साथ मुंगेली के दो युवक और मुंगेली की ही युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने दो युवक सहित तीन महिलाओं को पकड़ा है   । युवकों  और युवतियो से मोबाइल और कार जप्त की गई है ।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार तखतपुर थाना प्रभारी किरण राजपूत पेट्रोलिंग में थी ।  तभी मुखबिर से सूचना मिली कि नगर पालिका तखतपुर वार्ड क्रमांक 4  डबरी इलाके में एक महिला  नेएक खाली पड़े घर  को पिछले 6 महीने पहले से किराए में ले रखा था । थाना प्रभारी ने बताया कि जिस महिला ने घर किराए में लिया है वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और यहां पर रह कर दे व्यापार का कार्य कर रही थी  । मुखबिर  की सूचना पर बीती रात को उक्त घर में पेट्रोलिंग पार्टी के साथ छापा मारा तो दो युवक और दो बाहर की महिलाएं संदिग्ध हालत में मिले और आपत्तिजनक सामग्री भी मिली ।
किराए में लेकर रह रही महिला से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने देह व्यापार की बात  स्वीकार कर ली ।  पुलिस ने दो युवक और तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर पूछताछ की   ।  जहां तखतपुर में पिछले 6 महीने से देह व्यापार  करना स्वीकारा ।
  पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर  रही है  । जिन लोगों को पकड़ा है वह दोनों युवक मुंगेली के बताए जाते हैं । श्री कृष्ण शर्मा पिता कांता प्रसाद शर्मा उम्र 29 वर्ष काली माई वार्ड क्रमांक 14 निवासी मुंगेली थाना कोतवाली जिला मुंगेली दूसरे आरोपी विनोद कुमार नामदेव शंकर लाल नामदेव उम्र 40 वर्ष परमहंस वार्ड क्रमांक 6 थाना कोतवाली मुंगेली  । वही महिला उत्तर प्रदेश निवासी सुशीला मिश्रा पति उदित नारायण मिश्रा उम्र 45 वर्ष निवासी वर्तमान में वार्ड क्रमांक 4 डबरी पारा  तखतपुर । साथ में  दो महिलाएं हैं,  जिन्हें अपने साथ रख  देह व्यपार कराती थी ।  सभी के विरुद्ध पुलिस कार्यवाही जारी है ।
close