एलजी के फैसले के खिलाफ केजरीवाल सीएम हाउस से मंत्रियों और विधायकों समेत करेंगे मार्च

नईदिल्ली-दिल्ली में सीसीटीवी लगाए जाने के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सभी मंत्रियों और विधायकों से सीएम हाउस से लेकर एलजी हाउस तक पैदल मार्च करने की अपील की है। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर दखल देने की अपील की थी।केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा,’महिला सुरक्षा के लिए सीसीटीवी लगाने देने की अपील करने के लिए हम एलजी के पास जा रहे हैं। हम एलजी से अपील करेंगे कि वह बीजेपी के निर्देशों को न मानें और सीसीटीवी लगने दें।’उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि हम सब एलजी से यही पूछने जा रहे हैं कि दिल्ली की जनता की सुरक्षा से जुड़े इस प्रॉजेक्ट पर उन्हें क्या परेशानी है?सिसोदिया ने बताया कि एलजी एक कमिटी बनाकर इस बड़े प्रॉजेक्ट को ठंडे बस्ते में क्यों डाल रहे हैं? वो भी ऐसे वक्त में जब महिला सुरक्षा के लिए सीसीटीवी लगाए जाने बहुत जरूरी हैं और उसका काम भी अपने आखिरी चरण में था।


उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली में कहीं गाड़ी चोरी हो रही है, कहीं महिलाओं के साथ बदसलूकी हो रही है, लेकिन एलजी को इसकी चिंता नहीं, उन्हें ये चिंता है कि केजरीवाल सरकार का यह प्रोजेक्ट अमल में कैसे आ गया? सिसोदिया ने कहा कि हमने एलजी को चिट्ठी लिखकर बता दिया है कि सीएम, सभी मंत्रियों और विधायकों समेत सोमवार दोपहर तीन बजे उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं।

अगर एलजी सोमवार को कोई और समय देना चाहें तो वह उस समय मिलने के लिए चले जाएंगे।गौरतलब है इससे पहले कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर देश की सुरक्षा से समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने यह ठेका चीनी कंपनी को दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *