शिक्षा कर्मी अब निकालेंगे संविलयन यात्रा….. पाँच दिशाओँ से निकलेगी यात्रा… आखिरी में होगा वादा निभाओ सम्मेलन

Chief Editor
2 Min Read
रायपुर । इस साल छत्तीसगढ़ में विधानसभा केचुनाव होने जा रहे हैं। इसके मद्देनजर तमाम पार्टियों की ओर से मतदाताओँ के बीच अपनी बात रखने के मकसद से अलग – अलग यात्राएं आयोजित की जा रही हैं। इसी कड़ी में संविलयन सहित अपनी माँगों को लेकर संघर्ष कर रहे शिक्षा  कर्मी भी प्रदेश भर में संविलयन यात्रा निकालेंगे। साथ ही प्रदेश भर के शिक्षा कर्मी रायपुर में इकट्ठे होकर संविलयन वादा निभाओँ सम्मेलन करेंगे।
विधानसभा स्तरीय संविलियन संकल्प सभा के बाद शिक्षा कर्मी  प्रदेश भर में संविलियन यात्रा निकालेंगे  । शिक्षाकर्मियों के संगठन -शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा के बैनर तले शनिवार  सभी 90 विधान सभा क्षेत्र  में संविलियन संकल्प सभा का आयोजन कर सभी ने संविलियन होने तक मोर्चा की हर लड़ाई में साथ रहने, देश को विश्व गुरु बनाने में योगदान देने एवं मतदाता जागरण करने का संकल्प लिया।
 मोर्चा के प्रदेश संचालक केदार जैन आज रायपुर के आशिर्वाद भवन में रायपुर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि संविलियन संकल्प के बाद संविलियन यात्रा प्रदेश भर में निकालेंगे।मोर्चा के पांचों संचालक पांचो दिशाओ से यात्रा निकालकर एक तिथि को रायपुर में प्रदेश 180000 शिक्षा कर्मी एकत्रित होकर संविलियन वादा निभाओ  सम्मलेन किया जायेगा।
  केदार जैन ने कहा अब मुख्यमंत्री  को देरी किये बिना संविलियन की घोषणा कर देना चाहिए।
Share This Article
close