राजस्व मामले निपटाने हर बुधवार को लगेगा कैम्प, राष्ट्रगान से होगी शुरूआत

Shri Mi
1 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।प्रशासनिक अधिकारियो के द्वारा आम जनता की समस्याओ को सुनने और उसका निराकरण करने के लिए जनसम्पर्क का आयोजन किया जाता है लेकिन ये शिविर जिला स्तर पर कराया जाता है। लेकिन लोरमी तहसीलदार तुलसीदास मरकाम की पहल से जून महीने से प्रति सप्ताह के बुधवार को तहसील परिसर में जनसम्पर्क का शिविर रखा जायेगा जिसमे राजस्व विभाग से सम्बंधित समस्याओ का निराकरण किया जायेगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

गौरतलब है कि तहसीलदार के लोरमी पदभार ग्रहण करने के बाद ये उनकी एक अच्छी पहल है जिससे राजस्व सम्बन्धी कार्यो के लिए भटकने वाले लोगो को काफी सुविधाएँ मिलेगी साथ ही कार्य में गतिशीलता आएगी साथ ही कलेक्टर के निर्देश पर प्रत्येक विभाग में रोजाना सुबह सभी कर्मचारियों की उपस्थिति में राष्ट्रगान किया जायेगा।

तहसीलदार ने बताया कि जून महीने से सप्ताह के हर बुधवार को जनसम्पर्क की शुरुवात की जायेगी जिसमे तहसीलदार सहित नायब तहसीलदार और ब्लॉक के सभी पटवारी उपस्थित रहेंगे। शिविर में अगर कोई शिकायत या अन्य आवेदन प्राप्त होता है तो उसका निराकरण किया जायेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close