भाजपा युवा नेताओ का दावा..मोदी ने देश का बढ़ाया मान…जनता ने भी किया प्रधानमंत्री के निर्णयों का स्वागत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

 बिलासपुर—- एल्डरमैन मनीष अग्रवाल और युवा भाजपा नेता रोशन सिंह ने केन्द्र सरकार के चार साल के शासन काल को देश का सबसे बेहतर शासनकाल बताया । दोनों नेताओं ने बयान जारी किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश विदेश में भारत का नाम रोशन किया है। आज दुनिया के बड़े बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व क्षमता का लोहा मानते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर एल्डरमैन मनीष अग्रवाल और भाजपा युवा मोर्चा नेता रौशन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कुशल संघठन नेतृत्व से भारत को बीते चार सालो में विकास के शिखर तक पहुंंचाया है। देश के कोने कोने में विकास की गंगा बह रहीह है। इन चार सालों में जनता से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है।

           युवा नेताओं ने बताया कि विश्व मे प्रधानमंत्री मोद ने आम लोगों के बीच उपस्थिति भारत की स्थिति को बुलंदियों के साथ रखा है। लोगों से लगातार संवाद कर भारत के मान सम्मान को स्थापित किया है। दुनिया के बड़े बड़े देश और नेता नेता नरेन्द्र मोदी के कार्यकुशलता को देखकर दांतो तले उंगलिया दबाने को मजबूर हैं। यही कारण है कि आज विश्व में ना केवल भारत बल्कि नरेन्द्र मोदी के लोकप्रियता सिर चढ़कर बोल रही है।

              मनीष और रोशन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भाजपा सरकार ने चार साल के शासन काल में देश की जनता को सिर उठाकर जीना सिखाया है।

close