अमित शाह शुरू करेंगे BJP का ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान,इनके घर से होगी शुरुआत

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने के अवसर पर लोगों में जागरूकता पैदा करने और समर्थन के लिये व्यापक तौर पर व्यक्तिगत संपर्क अभियान ‘संपर्क फॉर समर्थन’ शुरू करेंगे।मंगलवार को शुरू हो रहे इस संपर्क अभियान की शरुआत पूर्व सेनाध्यक्ष दलबीर सिंह सुहाग और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मुलाकात करेंगे।इस संपर्क फॉर समर्थन के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में प्रतिष्ठित लोगों से चर्चा की जाएगी।बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के तहत इस अभियान को शुरू कर रही है।पार्टी की तरफ से जारी किये गए बयान के अनुसार ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत पार्टी के करीब 4000 कार्यकर्ता जिसमें मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और पंचायत सदस्य एक लाख से अधिक प्रतिष्ठित लोगों से व्यक्तिगत तौर पर संपर्क करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बयान में कहा गया है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह खुद करीब 50 लोगों से करेंगे मुलाकात।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं एवं इनिशिएटिव्स से लाभान्वित हुए लोगों से नमो एप के जरिये संवाद करेंगे। सोमवार को जिसकी शुरुआत उन्होंने उज्जवला के लाभार्थियों से संवाद करके की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close