डॉ त्रेहन की देख रेख में होगा जोगी का इलाज…प्रवक्ताओं ने कहा…कार्यकर्ता अफवाहों को करें नजरअंदाज

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

रायपुर— सोशल मीडिया में अजीत जोगी के स्वास्थ्य को लेकर कई धाराणओं के साथ खबर चल रही है। कोई दिल्ली रेफर होना बता रहा है तो कोई जोगी की हालत को गंभीर स्थित में होने की बात कह रहा है। लेकिन जनता कांग्रेस रायपुर कार्यालय से जानकारी मिल रही है कि अजीत जोगी का स्वास्थ्य लगातार सुधर रहा है। उनके स्वास्थ्य पर लगातार डाक्टरों की टीम निगरानी कर रही है। स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          जनता कांग्रेस कार्यालय से जारी प्रेस नोट में प्रवक्ता सुब्रत डे अजीत जोगी के पारवारिक डॉक्टर का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। सुब्रत डे ने बताया कि डॉ.रमन जोगी के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मंगलवार शाम को अजीत जोगी के फेफड़े में अचानक पानी देखा गया। जिसके कारण पूर्व मुख्यमंत्री को साँस लेने में तकलीफ़ हुई। रामाकृष्णा के डॉक्टर संदीप दवे और डॉक्टर गिरीश अग्रवाल ने बताया कि सामयिक आपातकालीन चिकित्सा के कारण जोगी की हालत स्थिर है। स्वास्थ्यगत सुरक्षाओं को ध्यान में रखते हुए अजीत जोगी को फ़िलहाल वेंटिलेटर-सपोर्ट पर रखा गया है।

                 मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि अजीत जोगी को एयर ऐम्ब्युलेन्स से दिल्ली स्थित मेदांता अस्पताल में डॉक्टर नरेश त्रेहन की देख-रेख में आगे का इलाज किया जाएगा। मेडिकल बुलेटिन जारी करने के दौरान रमन जोगी के अलावा कोटा विधायक डॉक्टर रेणु जोगी, कोटा विधायक अमित जोगी और पुत्रवधु ऋचा जोगी भी मौजूद थीं

पूर्व वित्त मंत्री रामचन्द्र सिंहदेव पहुंचे–रिजवी

                          जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ मीडिया प्रमुख इकबाल अहमद रिजवी ने बताया कि दोपहर कोरिया महाराज जोगी मंत्रीमंडल के वित्त मंत्री रामचन्द्र सिंहदेव रामकृृष्ण अस्पताल पहुंचे। सिंहदेव ने जोगी से मिलकर शीघ्र स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु की कामना की है।

अफवाहों पर नाराजगी.कहा जोगी स्वस्थ्य और सुरक्षित-विक्रांत

                 जिला जनता कांग्रेस बिलासपुर प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने बताया कि अजीत जोगी का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। विक्रांत ने सोशल मीडिया पर जोगी के स्वास्थ्य को लेकर लिखी जा रही बातों का खण्डन किया है। विक्रांत ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री को मेदांता अस्पताल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा है। यह पूर्व नियोजित कार्यक्रम का हिस्सा है। विक्रांत ने कार्यकर्ताओं को बताया है कि लोग संयम रखें। भगवान से प्रार्थना कर दुआ मांगे। अजीत जोगी जल्द ही स्वस्थ्य होकर हमारे बीच होंगे। अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ ही अफवाह फैलाने वालों पर नजर भी रखें।

close