प्रधानमंत्री के प्रवास से प्रदेश की प्रगति को मिलेगा बल-कौशिक

Shri Mi
2 Min Read
[wds id=”13″]
रायपुर।भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास से प्रदेश़ की प्रगति को और बल मिलेगा। साथ ही छत्तीसगढ़ के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। प्रधानमंत्री के प्रवास से छत्तीसगढ़ का जनमानस उत्साहित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का हम सब के प्रति विशेष लगाव है। तभी आयुष्मान भारत जैसे महती योजना का शुभारंभ बस्तर के सुदूर अंचल से किया और अब भिलाई स्टील प्लांट का विस्तारीकरण की नवीन परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। साथ ही बस्तर को हवाई यात्रा से जोडऩे अभियान का शुभारंभ करेंगे। नया रायपुर में स्मार्ट सिटी के इंटीग्रेटेड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर का लोकार्पकण करने के साथ ही नवीन आई.टी.आई. भिलाई का भी शिलान्यास करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भिलाई के जयंती स्टेडियम से विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के जनमानस की ओर से हम सब हार्दिक अभिनंदन करते हैं।
 कौशिक ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार निर्णायक संवेदनशील, पारदर्शी व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार साबित हुई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर देश का मान बढ़ा है और अर्थ व्यवस्था भी मजबूत हुई है। प्रधानमंत्री के दो महीने के भीतर पुन: प्रवास व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल मजबूत हुआ है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close