फिल्मों के बाद अब मनोज बाजपेयी ने Web की दुनिया में रखा कदम,’द फैमिली मैन’ में आएंगे नजर

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई।एक्टर मनोज बाजपेयी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ को लेकर उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है।अमेजन प्राइम वीडियो ने नए प्राइम ओरिजनल सीरीज का ऐलान किया, जिसमें राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करने वाले मध्यवर्गीय शख्स के बारे में दिखाया गया है।अमेजन प्राइम वीडियो पर यह शो 2019 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में लॉन्च होगा। इसका निर्माण और निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मनोज ने कहा, ‘लोगों के पास देखने के लिए कई कहानियां हैं। इसलिए हमारे लिए यह जरूरी हो जाता है कि हम हमारे सीरीज को न सिर्फ ईमानदारी और संवेदनशीलता से बनो बल्कि एक अनोखी कहानी को भी दिखाए, जो एक आम शख्स और उसकी असामान्य जिंदगी की असाधारण संघर्ष को दिखाए।’अभिनेता ने कहा, ‘द फैमिली मैन’ एक महत्वपूर्ण कहानी दर्शाती है, जो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है जिनका बलादन अनसुना रह जाता है और प्रतिभाशाली राज और डीके के निर्देशन में डिजिटल आगाज करने से बेहतर भला क्या हो सकता है।’शो में शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, सनी हिंदूजा और श्रेया धन्वंतरी भी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close