विधायक अमरजीत भगत ने कहा…आदिवासियों पर बढ़ा अत्याचार…उग्र प्रदर्शन के लिए हो जाएं तैयार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Randeep Surjewala, Congress, Pm Narendra Modi,बिलासपुर–प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ की संभागीय पदाधिकारियों की कांग्रेस भवन में हुई। बैठक को प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सीतापुर विधायक अमरजीत भगत ने ली। इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव और प्रकोष्ठ की प्रदेश, जिला कार्यकारिणी के गठन के संदर्भ में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ भगत ने व्यापक चर्चा की। बैठक में जांजगीर, कोरबा, मुंगेली समेत संभाग के जिलों के आदिवासी नेता मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   जिला कांग्रेस कमेटी महामंत्री और प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि कांग्रेसजनों और पदाधिकारियों से सौजन्य मुलाकात के बाद अमरजीत भगत दोपहर 12 बजे कांग्रेस भवन में आदिवासी कांग्रेस की संभाग स्तरीय महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामदयाल उईके, कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल, अकलतरा विधायक चुन्नी लाल साहू, मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया भी शामिल हुए।

                   बैठक में नेताओं ने कहा कि भाजपा शासनकाल में आदिवासियों पर लगातार अत्याचार किया जा रहा है। आदिवासियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार खिलाफ संघर्ष का एलान किया गया। नेताओं ने आदिवासी समाज के उत्थान के साथ ब्लाॅक, जिला, प्रदेश स्तर की आदिवासी कांग्रेस की इकाईयों के गठन और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर संगठन की भूमिका पर विचार विमर्श किया गया।अनिल सिंह चौहान ने बताया कि अमरजीत भगत 29 जून को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से चर्चा करेंगे।

close