शराब को लेकर विवाद:पत्नी ने दो लोगों के साथ मिलकर की हत्या,गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।पति द्वारा शराब पीकर विवाद करने और पत्नि से मारपीट करने वाले ग्रामीण को पत्नि एवं दो अन्य लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपीयों को भादवि की धारा 302, 34 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां सभी आरोपीयों को जेल दाखिल किया गया।पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जरौंधा निवासी नंदकुमार अत्यधिक शराब पीकर 30 जून को रात 10 बजे गाली गलौज कर रहा था जिसके चलते नंदकुमार रजक की पत्नि अपने मामा के घर सोने चली गई 1 जुलाई को सुबह बच्चें उठे और बाहर निकलकर देखा तो नंदकुमार रामेश्वर के घर के बाहर मृत पड़ा था।

रामकुमार रजक की सूचना पर पुलिस ग्राम जरौंधा पहुंची जहां नंदकुमार रजक पिता दयाराम रजक उम्र 45 वर्ष मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में पाया गया कि नंदकुमार की मृत्यु गला दबाने से हुई है।

जहां पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि आए दिन शराब पीकर विवाद करने वाले नंदकुमार को 1 जुलाई की बीती रात को समझाईश दी गई पर विवाद करने पर नंदकुमार की हत्या कर दी गई आरोपी रामेश्वर पिता हरप्रसाद मृतक की पत्नि सावित्र रजक पिता नंदकुमार उम्र 35 वर्ष, सुरेश कैवर्त उर्फ बैगा पिता छोटू कैवर्त उम्र 60 वर्ष तीनों निवासी जरौंधा को दुपट्टे से नंदकुमार के गला दबाकर हत्या करने के जुर्म में भादवि की धारा 302, 34 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां सभी आरोपीयों को जेल दाखिल किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close