विधानसभा में मंत्री का बयान…कांग्रेस प्रवक्ता ने किया अटैक…सरकार को जिन्दगी से नहीं…शराब की बिक्री से लगाव

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– सरकार और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग और आरोप प्रत्यारोप तेज हो गया है। कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर शराबबंदी को लेकर सरकार को निशाना बनाया है। कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने कहा कि विधानसभा में भूपेश बघेल के सवाल पर मंत्री ने जवाब दिया है कि शराबबन्दी परीक्षण का विषय है। रिपोर्ट आने के बाद इस बारे मे विचार विमर्श किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि सरकार ने जनता से शराबबंदी का झूठा वादा किया है। सरकार समिति की रिपोर्ट के सहारे प्रदेश मे शराब का धन्धा कर रही है। रिपोर्ट में देरी कर जमकर मुनाफा कमा रही है। शैलेश ने बताया कि सरकार शराब को चुनाव मे हथियार बनाने की जुगाड मे है। जाहिर सी बात है कि जनता के हितो को लेकर सरकार कहीं भी गंभीर नहीं है। रिपोर्ट के बहाने सरकार जनता से धोखा कर रही है। सरकार को मरने वालों की कोई चिंता नहीं है।

                            शैलेष ने कहा कि शराब के कारण रोज मौत हो रही है। प्रदेश में होने वाली  कमोबेश सभी हत्याओं और अन्य अपराध की मुख्य वजह शराब ही है। आबकारी मंत्री के विधानसभा में दिए गए सवाल के जवाब से जाहिर हो गया है कि सरकार को लोगों की जिन्दगी से नहीं केवल शराब की बिक्री से लगाव है।

             शैलेश पाण्डेय ने बताया कि कांग्रेस पार्टी भूपेश बघेल की अगुवाई में हर मोर्चे पर लगातार जनहित से जु़ड़ें मुद्दों खासकर शराबबन्दी की मांग को लेकर गंभीर है। कांग्रेस पार्टी शराबबन्दी की मांग को लकर जनता की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ेगी।

close