बसपा-छजकां गठबंधन की खबरों को जोगी कांग्रेस ने किया खारिज,कहा-सभी 90 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने एक महत्वपूर्ण प्रेस नोट जारी किया है।जिसमें कहा गया है कि 4 जुलाई की शाम नई दिल्ली में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती से उनके निवास में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी ने भेंट की। क़रीब डेढ़ घंटे चली इस मीटिंग के दौरान दोनों नेताओं ने राष्ट्रहित और प्रदेश-हित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।संजीव अग्रवाल ने बताया कि पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद किसी भी राजनेता से यह श्री अजीत जोगी की पहली मुलाक़ात है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विधायक अमित जोगी ने इस मीटिंग की पुष्टि करते हुए इसे “सौजन्य मुलाक़ात” बताया,जो कि उस मीटिंग में मौजूद थे, लेकिन इस मुलाकात को कुछ लोग राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि पूरी तरह से निराधार है और जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे ऐसी खबरों को सिरे से खारिज करती है क्योंकि पार्टी ने बहुत पहले ही ये घोषणा कर दी है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close