CCTV कैमरे की नजर से नहीं बच सका चोर,बैंक कर्मी की बाइक लेकर फरार

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)। लोरमी के एसबीआई बैंक शाखा लोरमी में कार्यरत सेवक प्रबन्धक सोमनाथ राजपूत बैंक में रविवार को अधूरे कार्य को करने के लिए बैंक में आये थे और अपना मोटरसायकल एमपी 17 एमडी 3758 बैंक परिसर में खड़ा कर बैंक के अंदर कार्य कर रहे थे काम पूरा कर वो घर जाने के लिए निकले तो देखा कि बैंक परिसर के बाहर उनकी मोटर सायकल नही है जहां वो आसपास तलाश किये नही मिला तो वे बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में देखा तो एक युवक के द्वारा बैंक का गेट खोलकर अंदर आया और वह इधर उधर देख कर बैंक से गाड़ी को लेकर जाते दिखाई दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही सीसीटीवी के माध्यम से देखा गया है कि चोर बड़ी आराम से बैंक के गेट से आराम से अंदर आया और बड़े आराम से रुककर कुछ देर गेट में खड़ा होने के बाद मोटर सायकल को डायरेक्ट कर चुपचाप गेट से निकाल कर ले गया है।

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराए – गाड़ी चोरी की जानकारी सोमनाथ राजपूत के द्वारा इसकी सूचना लोरमी थाने में दिया गया और साथ ही सीसीटीवी का फुटेज भी दिए।

टीआई आनन्द राम ने बताया कि चोरी को रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर की तलाश किया जा रहा है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close