बीजेपी विधायक का बयान,कहा-ईश्वर ने करवाई मुन्ना बजरंगी की हत्या

Shri Mi
2 Min Read

Bjp, Mla, Surendra Singh, Munna Bajrangi, Uttar Pradesh,नई दिल्ली-अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया है।सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वर ने करवाई है। साथ ही जोड़ा कि संविधान मुन्ना की हत्या में रुकावट बनाना चाहा था लेकिन आखिरकार ईश्वर उसकी हत्या करने में सफल हो गए।पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया, ‘शरीर पर सात गोलियां लगीं थीं। सिर का दायां हिस्सा गोली लगने से बाहर निकल आया था।’ पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्तौल, दो मैगजीन और 22 कारतूस बरामद किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जय प्रकाश ने बताया कि आरोपी हमलावर सुनील राठी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की घटनाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘अगर आज भगवान राम भी होते तो वह भी रेप जैसी घटनाओं को होने से नहीं रोक सकते थे।’ उन्होंने कहा कि यह एक प्राकृतिक प्रदूषण है जिससे कोई भी अछूता नहीं रह गया है।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह लोगों की जिम्मेदारी है कि वो दूसरों के परिवार को भी अपने परिवार की तरह सम्मान दें। हम इसे संविधान से नहीं सिर्फ मूल्यों के जरिए ही नियंत्रित कर सकते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close