अब बस्तर पर अजीत जोगी ने दिया नया नारा,कहा कि…

Shri Mi
2 Min Read
[wds id=”13″]
रायपुर।
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा है कि जैसे-जैसे 2018 का विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। अंधा बांटे रेवड़ी सब अपने को ही दे की तर्ज पर डींग हाकने में माहिर दिल्ली हाईकमान वाली पार्टिया भाजपा एवं कांग्रेस बस्तर की 12 सीटों को लेकर खयाली पुलाव पकाने में जुट गयी है तथा स्लोगन के माध्यम से प्रदेश की जनता को गुमराह कर केवल अपनी थोथी लोकप्रियता एवं घटती साख को स्लोगन की बैसाखी का सहारा देकर मुंगेली लाल के सपने देखने में जुट गयी है। बस्तर की जनता भाजपा एवं कांग्रेस के झूठे वादों एवं कारनामों से पूर्व परिचित है। दोनों दलो की 12-12 सीट जीतने के स्लोगन को बस्तर की जागरूक जनता केवल सपना सिद्ध कर दिखायेगी। बस्तर की नक्सल पीड़ित एवं प्रताड़ित जनता की परेशानियों एवं दहशत के माहौल से निजात की बात कोई भी दल नही कर रहा है। दोनों का ध्यान केवल सत्ता हथियानें चुनावी स्वार्थ की ही ओर लगा है।
दोनो दलो का 12 के लक्ष्य तक पहुंचना न केवल असंभव वरन्् अकल्पनीय है। यहां यह कहना उचित होगा कि दिल के बहलाने को गालिब ये ख्याल अच्छा है।जोगी ने कहा है कि न केवल बस्तर वरन्् सम्पूर्ण  प्रदेश की जनता का रूझान एवं झुकाव केवल जकांछ जैसे प्रदेश के हितैषी क्षेत्रीय दल की ओर आकर टिक गया है क्योकि प्रदेशवासी अपनी आवाज और मांगों का निराकरण क्षेत्रीय स्तर पर ही हल करने का मन बना चुकी है। इसलिए बस्तरिहा ने भी यह नारा दिया है कि बस्तर का है यह नारा – जकांछ ही है अब हमारा। 
Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close