IND vs ENG:दूसरे वनडे मैच में आज सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, बनेगा यह रिकॉर्ड

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच को जीतकर भारत बुधवार को सीरीज फतेह करने के इरादे से उतरेगी। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा।पहले वनडे मैच में स्पिनर कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी और ओपनर रोहित शर्मा की शतकीय पारी के बदौलत भारत ने इंग्लैंड को 8 विकेट से मात दी थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भारतीय कप्तान विराट कोहली दूसरे वनडे मैच में जीत हासिल सीरीज पक्का करने की कोशिश करेंगे। वहीं इंग्लैंड की टीम पहले मैच में 6 विकेट हासिल करने वाले कुलदीप यादव का काट ढूंढ़ने की कोशिश करेगी।

कुलदीप यादव के साथ युजवेंद्र चहल भी इंग्लिश बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे हैं।इस सीरीज में जीत के साथ ही यह भारत की लगातार 10वीं वनडे सीरीज में जीत होगी। भारतीय टीम आखिरी बार जनवरी 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज हारी थी।

दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। इससे पहले भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी थी।

टीम:

इंग्‍लैंड: इयोन मोर्गन (कप्‍तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्‍टॉ, जो रूट, बेन स्‍टोक्‍स, जोस बटलर, मोईन अली, डेविड विली, लियोम प्‍लंकेट, आदिल राशिद और मार्क वुड।

भारत: विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close