‘कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी’ पर बीजेपी का तंज, रविशंकर प्रसाद ने कहा वोट बैंक की राजनीति कर रहे राहुल गांधी

Union Minister, Ravi Shankar Prasad, Ravi Shankar Writes Letter, Nitin Gadkari,नईदिल्ली।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मुस्लिम विद्वानों से मिलने और उनपर दिए बयान पर अब बीजेपी नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है।रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा, ‘राहुल गांधी ने जो कहा (कांग्रेस पार्टी पर मुस्लिमों का भी अधिकार) वो उस पैटर्न पर बोला गया जिस पर पहले उन्होंने यह कहा था कि भगवा या हिंदू आतंकवाद लश्कर-ए-तैयबा से भी ज्यादा खतरनाक है। यह सब सिर्फ वोट बैंक की राजनीति है। हम राहुल गांधी से इस पर जवाब देने की मांग कर रहे हैं।’

गौरतलब है कि बीते दिनों राहुल गांधी ने कुछ मुस्लिम विद्वानों से मुलाकात की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी पर मुस्लिमों का भी हक है। चूंकि अब लोगसभा चुनाव में 10 महीने का ही वक्त रह गया है ऐसे में बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस की वोट बैंक राजनीति करार दे दिया है।

कांग्रेस पार्टी के पीएम मोदी को बीमार मानसिकता का शख्स बताने पर एक रैली में प्रधानमंत्री ने भी पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ मुस्लिम पुरुषों के साथ खड़ी है और उसे महिलाओं की थोड़ी भी चिंता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *