शिक्षा कर्मी संविलयनः हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट रद्दी की टोकरी में….? उठ रहे विरोध के स्वर… मोर्चा की महाबैठक 21 को रायपुर में

Shri Mi
2 Min Read
chhattisgarh local news,cgwall,news portal,chhattisgarh,breaking news,bilaspurरायपुर।शिक्षक पंचायत न.नि.मोर्चा की महाबैठक 21जुलाई शनिवार  को रायपुर में कलेक्टर गार्डन में दोपहर 1 बजे रखी गई है।शिक्षक पंचायत न.नि.मोर्चा के संचालक चंद्र देव राय ने बताया कि संविलियन से व संविलियन के बाद हुई विसंगतियों , वंचित वर्ग की हितों को लेकर  महा बैठक बुलाई गई है। जिसमे प्रदेश के सभी पंजीकृत संगठन प्रमुख को आमंत्रण दिया गया है ।
      चंद्र देव राय व विकास राजपूत ने प्रेस नोट जारी करके बताया कि राज्य सरकार के द्वारा शिक्षा कर्मियो के साथ पुनः छल किया गया है ,तथा राज्य सरकार द्वारा वेतन विसंगति व अन्य मांगें  को लेकर आंदोलन के दौरान हाई पावर कमेटी बनाई ।  पर हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट आज तक सर्वजनिक नही किया गया । न ही वेतन विसंगति दूर किया गया । जिसके कारण वर्ग 03के साथियों को10से 12हजार रु.की नुकसान उठाना पड़ रहा है ,वही हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट को रद्दी टोकरी में डाल दिया गया है । ऐसे हालात में आंदोलन करने तथा व्यापक स्तर में रणनीति बनाने  के सिवाय कोई रास्ता नही बचा है।इस लिए मित्रों अपना -पराया की पहचान कर लें ,हित व अहित को समझें तथा हक ,अधिकार व सम्मान के लिए एकजुट होकर संघर्ष करे तभी सफलता मिलेगा।
चंद्रनदेव ने बताया कि आठ वर्ष के बंधन समाप्त करने,वेतन विसंगति समाप्त कर,वर्ग 03को समानुपातिक वेतन मान/क्रमोन्नति वेतन मान का लाभ प्रदान करने,01जनवरी 2016से सातवें वेतनमान के लाभ के साथ एरियर्स की भुगतान,व लंबित अनुकंम्पा नियुक्ति सहित विविध मागों को लेकर 21जुलाई को दोपहर 1:00बजे कलेक्टर गार्डन रायपुर में महाबैठक बुलाया गया है,जिसमें सभी वंचित वर्ग के प्रतिनिधित्व कर्ताओं तथा आम शिक्षक पंचायत (संवर्ग)की उपस्थिति का अनुरोध किया गया है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close