बिलासपुर एयरपोर्ट:कलेक्टर ने कहा-31 जुलाई तक किसी भी सूरत में करें काम पूरा,गुणवत्ता के साथ समझौता नहीं,पानी निकासी पर रखें नजर

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—निर्माणाधीन एयरपोर्ट निर्माण कार्यों का जायजा लेने कलेक्टर पी.दयानन्द चकरभाठा पहुंचे। अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि मानक के अनुसार एअरपोर्ट का सारा काम 31 जुलाई तक हर हाल में पूरा किया जाए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को तेजी से कार्य करने का निर्देश भी दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  कलेक्टर पी दयानंद ने निर्माणाधीन एयरपोर्ट का जायजा लेने चकरभाठा पहुंचे। इस दौरान  कलेक्टर निर्माण कार्यों की प्रगति की जानकारी मांगी।  दयानंद ने रनवे के चौड़ीकरण समेत अन्य कार्यों को हर हालत में 31 जुलाई तक पूरा करने को कहा। अधिकारियों को निर्देशि दिया सभी कार्यों को मानक और गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय.सीमा में पूरा करें। कलेक्टर ने रनवे का बारीकी से निरीक्षण किया।

               लोक निर्माण अधिकारियों के साथ कलेक्टर ने रनवे के चौड़ीकरण के काम को गुणवत्ता के साथ 31 जुलाई तक पूरा करने को कहा। बारिश के मौसम में डामरीकरण के कार्य को सावधानीपूर्वक करने की सलाह दी। बारिश के पानी को निकालने के लिये पाइप लाईन जल्द से जल्द बिछाने को कहा। दयानंद ने निर्माणाधीन स्टॉफ क्वार्टर का भी निरीक्षण किया। इस दौरान अपर कलेक्टर बीएस उइके पीडब्लूडी ईई मधेश्वर प्रसादए एसडीएम बिल्हा वीरेंद्र लकड़ा भी मौजूद थे।

close