देरी से स्कूल पहुँचने वाले टीचरो का कटेगा वेतन,PDS वितरण में लापरवाही पर होगी सख्त कार्रवाई

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।कलेक्टर पी दयानंद ने मंगलवार को मंथन सभागृह में समय-सीमा की बैठक ली। बैठक में उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि जहां भी पीडीएस वितरण में लापरवाही बरती जा रही है वहां तत्काल सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही बरतने वाली एएनएम का मानदेय रोकने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है कि कई स्कूलों में शिक्षक समय पर नहीं पहुंच रहे हैं। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को शिक्षकों के समय पर नहीं आने पर शिक्षकों का वेतन काटने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने कहा समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचार गणवेश को सड़क पर फेंकने का संज्ञान लेते हुये जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश देते हुये कहा कि मामले की जांच कर तुरंत दोषियों पर कार्रवाई करें। उन्होंने बोदरी नगर पंचायत सीएमओ को चकरभाटा ओव्हर ब्रिज में लगी लाइटों के बंद होने पर अप्रसन्नता व्यक्त की।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

उन्होंने कहा कि तुरंत बंद लाइट को चालू कराया जाए। इस अवसर पर सहायक कलेक्टर कुणाल दुदावत, अपर कलेक्टर बी एस उइके, जिला पंचायत सीईओ फरीहा आलम सिद्दकी, अपर कलेक्टर आलोक पांडे समेत सभी अधिकारी उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close