हादसा :ट्रक की ठोकर से बाइक सवार जख्मी

Shri Mi
1 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।अम्बिकापुर रामानुजगंज मुख्यमार्ग पर दोपहर के लगभग एक बजे कंचननगर मेन रोड के पास बलरामपुर की ओर से आ रही बाक्साइड लोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 ऐसी 6341 के तेज रफ्तार के कारण मोटर सायकल क्रमांक सीजी 15 डीए 8738 को ठोकर मारकर घायल कर मौके से फरार हो गए। मोटर सायकल सचिन चौधरी व विनोद आयाम को गंभीर चोटें आई है। मौके पर मौजूद लोगों ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

दुर्घटना स्थल पर थानाप्रभारी अमित सिंह बघेल,एएसआई राजकुमार साहू,धनुचन्द्र वंसी,आरक्षको में राकेश तिवारी,सुनील रजत,अजेश पाल ने घायलों को तत्काल रामानुजगंज हास्पिटल लाकर ईलाज कराई जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद अम्बिकापुर लिए रेफर कर दिया गया।दोनों घायलों के पावों में अत्यधिक चोट आई हैं।

पुलिस ने उक्त मामले में ट्रक चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर ट्रक चालक एवं परिचालक की तलाश में जुट गई हैं। जानकारों की माने तो जिले के कुसमी थाना क्षेत्र के किसी यादव परिवार की ट्रक बताई जा रही हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close