राष्ट्रीय शोक के दिन छत्तीसगढ़ के सरकारी दुकानों में बिकी 50 करोड़ की शराब,कांग्रेस ने कहा-देश से माफी मांगे सरकार

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विकास खोजो कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने कहा कि कल जहां एक ओर पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी के आकस्मिक मृत्यु से शोक संतप्त थे और उनकी अंतिम यात्रा के दिन पूरे देश में माहौल गमगीन था, वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ राज्य की भाजपा सरकार द्वारा अपने आबकारी विभाग द्वारा संचालित 698 देसी और विदेशी शराब दुकानों और भट्टियों को खुले रखा गया था, जिसमें कि कल के ही दिन लगभग 50 करोड़ से अधिक का शराब बेचा गया। मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने कहा कि कल पूरे दिन सोशल मीडिया में रमन सरकार के इस कृत्य से ना केवल प्रदेश बल्कि पूरे देश की जनता भी गुस्से में थी और राजधानी के शराब दुकानों में होरी शराब बिक्री के वीडियो में हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि रमन सरकार को इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के अंतिम संस्कार के दिन अपने इन शराब दुकानों को बंद रखना था। राज्य की सरकार शराबबंदी के नाम पर केवल और केवल ढोंग करती है जबकि वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय शोक वाले दिन 50 करोड़ से अधिक की शराब बेचकर मोटा कमीशन तो कमाया। लेकिन अपने इस कृत्य से छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता को पूरे देश और विदेश में शर्मसार भी किया। विकास तिवारी ने कहा कि इस घटना के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं आबकारी मंत्री को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close