खुड़िया में चला चाकू,डिप्टी रेंजर पर साले ने किया जानलेवा हमला

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।लोरमी वन विभाग खुड़िया रेंज के बिजराकछार में पदस्थ डिप्टी रेंजर सुंदर सिंग के साले लुमन सिंग ने चाकू से जानलेवा हमला करके फरार हो गया। जिसे ग्राम छपरवा के पास वन विभाग के कर्मचारियों ने पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी है। वही डिप्टी रेंजर को लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। आपको बतां दें कि लोरमी वन विभाग के खुड़िया रेज के बिजराकछार में पदस्थ डिप्टी रेंजर सुंदर सिंग अपने डेढ़ साला जो कि दो दिन पूर्व आया हुआ था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उसके साथ वह क्वार्टर में बैठा था उसी दौरान डिप्टी रेंजर का उसके डेढ़ साले लुमन के साथ पारिवारिक बात को लेकर विवाद शुरू हो गया दोनो में विवाद बढ़ गया कि लुमन ने अपने पास रखे चाकू से डिप्टी रेंजर के ऊपर जानलेवा हमला करते हुए उसके पीठ में चाकू मारकर फरार हो गया।

घायल होने के बाद भी डिप्टी रेंजर ने घटना की पूरी जानकारी अपने स्टाफ को दी जिस पर बाकी स्टाफ की सहायता से सुंदर सिंग को इलाज के लिए लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

वहीं लोरमी थाने के एएसआई श्याम प्रधान ने बताया कि डिप्टी रेंजर को उसके साले ने जान से मारने की नीयत से उस पर हमला किया प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध किया गया है साथ ही सूचना मिली है कि छपरवा के बेरियर में पदस्थ वन विभाग के कर्मचारियों ने आरोपी लुमन सिंह को पकड़ लिया है और उससे चाकू भी बरामद किया गया है चूंकि ये पूरी घटना खुड़िया चौकी क्षेत्र का है तो इसकी पूरी जानकारी खुड़िया चौकी प्रभारी को दे दी गयी है जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close