संचार क्रांति योजना के हितग्राहियों के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान की घोषणा,CM रमन के निर्देश पर चिप्स ने बनाया स्पेशल प्लान

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।संचार क्रांति योजना (स्काई) के मोबाइल फोन धारक हितग्राहियों के लिए स्पेशल रिचार्ज प्लान की घोषणा की गई है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से प्राप्त निर्देशों के अनुरूप प्रदेश सरकार की संस्था छत्तीसगढ़ इंफोटेक प्रमोशन सोसायटी (चिप्स)  के अधिकारियों ने मोबाइल कम्पनी जियो के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत कर हितग्राहियों को 12 रूपए का स्पेशल रिचार्ज पैकेज देने की घोषणा की है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

चिप्स के अधिकारियों ने बताया कि संचार क्रांति योजना के तहत राज्य शासन द्वारा हितग्राहियों को 4जी स्मार्ट फोन के साथ अगले छह माह के लिए एक जीबी डेटा और 100 मिनट का टॉकटाइम निःशुल्क दिया जा रहा है। इसी कड़ी में हितग्राहियों के लिए विशेष रिचार्ज प्लान बनाया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि दो दिन की वैधता वाले इस पैकेज में हितग्राहियों को प्रतिदिन 0.5 जीबी का हाईस्पीड 4जी डेटा अर्थात दो दिन में कुल एक जीबी डेटा खुले बाजार से लगभग छह गुना कम कीमत पर सिर्फ 12 रूपए में मिलेगा,  जिसकी समाप्ति के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड प्राप्त होगी और जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा अन्य मोबाइल नेटवर्कों पर भी प्रतिदिन 25 मिनट अर्थात कुल 50 मिनट का टॉकटाइम निःशुल्क मिलेगा। इस विशेष रिचार्ज प्लान से हितग्राहियों को प्रत्येक रिचार्ज पर 58 रूपए की बचत होगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close