2 नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप के आरोप में 11 लोग गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

रांची-झारखंड से दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है. झारखंड के लोहरदगा जिले में पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप करने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपाधीक्षक (DSP) आशीष कुमार महली ने रविवार को इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी 11 लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया है.डीएसपी आशीष कुमार ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी 11 आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है. इतना ही नहीं इन आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आगे इस रेप की घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के संग रेप की वारदात को इस लोगों ने उस वक्त अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

डीएसपी ने आगे बताया कि दोनों लड़कियां अपने पड़ोसी के साथ एक मोटरसाइकिल पर जा रही थीं, इस बीच हिरही रेलवे पुल के पास उनकी मोटरसाइकिल खराब हो गई. इसके बाद एक लड़की ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी, लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया. ये सभी 11 आरोपी लड़कियों को एक सूनसान जगह पर ले गए और उनके पड़ोसी को मार-पीटकर भगा दिया.

यहां उन आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. यहां तक कि उन आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद उनके फोन भी छिन लिए. बता दें कि लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close