Watch Trailer:लव सोनिया के ट्रेलर पर हफ्ते में 1 करोड़ से ज्यादा व्यू,डायरेक्टर भी हुए हैरान

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर-22 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज हुए ‘लव सोनिया’ के ट्रेलर को अबतक 12,175,766 व्यू मिल चुके हैं, जिसे देखकर फिल्म के निर्देशक तबरेज नूरानी काफी रोमांचित हैं. नूरानी ने एक बयान में कहा, “मैं ‘लव सोनिया’ को सभी जगहों से मिल रहे प्यार और सराहना से काफी खुश और रोमांचित हूं.”ज्यादातर सराहना फिल्म की कास्ट और क्रू की हो रही है, जिसने भारतीय दर्शकों तक फिल्म को पहुंचाने के लिए अथक कार्य किया है. असली घटना से प्रेरित फिल्म ‘लव सोनिया’ सोनिया की कहानी दिलों को झकझोर कर रख देने वाली है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो भारत, हॉन्ग कॉन्ग और लॉस एंजलिस में फैले मानव तस्करी नेटवर्क से अपनी बहन को बचाने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगाती है. फिल्म में मनोज बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राव, अनुपम खेर, सई ताम्हणकर, आदिल हुसैन, डेमी मूरे और फ्रीडा पिन्टो शामिल हैं.

बता दे कि ‘लव सोनिया’ 14 सितंबर को रिलीज होगी. देखना यह होगा कि फिल्म को जितना अच्छा रिस्पॉन्स सोशल मीडिया पर मिल रहा है उतना ही अच्छा रिस्पॉन्स क्या इसे बॉक्स ऑफिस पर भी मिल पाएगा.
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close