तेल के दाम में आज फिर इजाफा,पेट्रोल 14 और डीजल 15 पैसे प्रति लीटर हुआ महंगा,जानिए कहां कितना है रेट

Shri Mi
2 Min Read

Petrol Prices, Petrol Diesel Price, Petrol Price In Delhi, Mumbai, Crude Oil, Petrolium,नईदिल्ली।पेट्रोल-डीजल के दाम में जो महंगाई की आग लगी है वह हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। पेट्रोल की कीमत में जहां आज 14 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है वहीं डीजल 15 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है। राजधानी दिल्ली में अगर तेलों की नई कीमत की बात करें तो अब आपको यहां पेट्रोल 78 रुपये 5 पैसे का मिलेगा जबकि डीजल के लिए आपको 69.61 रुपये देने होंगे।डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी से आपकी जेब पर सीधा असर पड़ेगा। रोजमर्रा की जरूरतों के सामान की माल ढुलाई महंगी होगी तो आपको भी इन सामानों को खरीदने के लिए ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ेगी।

दिल्ली में सोमवार को भी पेट्रोल की कीमत में 24 पैसों की बढोतरी के साथ 77.96 रूपये प्रति लीटर बिक रहा था। वहीं डीजल 69 रूपये 51 पैसे प्रति लीटर बिका था।

कोलकाता में पेट्रोल डीजल के नए दाम

डीजल – 72 रु 46 पैसे प्रति लीटर
पेट्रोल – 80 रु 98 पैसे प्रति लीटर

मुंबई में पेट्रोल डीजल के नए दाम
डीजल – 73 रु 54 पैसे प्रति लीटर
पेट्रोल – 81 रु 09 पैसे प्रति लीटर

चेन्नई में पेट्रोल डीजल के नए दाम
डीजल – 73 रु 90 पैसे प्रति लीटर
पेट्रोल – 85 रु 47 पैसे प्रति लीटर

प्रेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी सरकारी की मुश्किलें भी बढ़ा सकता है। विपक्षी पार्टियां पहले से ही तेल के बढ़ते दामों को लेकर मोदी सरकार पर हमलावार है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close