CM रमन ने नक्सल प्रभावित चार गांवों में रायपुर से किया बैंक शाखाओं का शुभारंभ

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने निवास कार्यालय में आयोजित एक संक्षिप्त कार्यक्रम में बस्तर संभाग के नक्सल प्रभावित सुकमा, बीजापुर और दक्षिण बस्तर (दंतेवाड़ा) जिले के चार गांवों में एच.डी.एफ.सी. बैंक शाखाओं का शुभारंभ किया। उन्होंने इनमें से सुकमा जिले के ग्राम गंजेनार और कोरर, बीजापुर जिले के ग्राम फरसेगढ़ तथा दंतेवाड़ा जिले के ग्राम कोडेनार में बैंक की शाखाओं का शुभारंभ किया। बैंक की ये सभी शाखाएं इन गांवों में स्थित ग्राम पंचायत भवन में प्रारंभ की गई है। डॉ.सिंह ने इस अवसर पर बैंक अधिकारियों सहित सभी लोगों को बैंक की शाखाएं प्रारंभ होने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वन मंत्री महेश गागड़ा, मुख्यमंत्री के खेल सलाहकार विक्रम सिसोदिया सहित एच.डी.एफ.सी. बैंक के सर्किल हेड राघवेन्द्र स्वामी और क्लस्टर हेड कौशिक शर्मा सहित बैंक के वरिष्ठ अधिकारी और बीजापुर जिले की गोरला ग्राम पंचायत की सरपंच तिन्गेचिन्ना बाई सहित गोरला गांव के निवासी सर्वश्री एस.संजू राजू, पालदेवीरईय्या और सड़मेकनारायण भी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close