बिलासपुर को बनाएंगे खेल राजधानी…अमर अग्रवाल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

bilaspur challenge cup 2015 ke samapan samaroh me samil hue nagriya prashasan mantri shri agrawal (2)बिलासपुर—खेल को जीवन में शामिल करें। खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। बिलासपुर को राज्य का खेल राजधानी बनाने की प्रक्रिया चल रही है। बहतराई में 130 करोड़ की लागत का स्टेट ट्रेनिंग सेन्टर खेल जगत में मील का पत्थर साबित होगा। यह बातें नगरीय प्रशासन, उद्योग, वाणिज्यिककर मंत्री अमर अग्रवाल ने बिलासपुर चैलेन्ज कप फुटबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह में कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

           व्यापार विहार रोड स्थित मैदान में आयोजित उक्त खेल प्रतियोगिता का समापन करते हुए अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रसन्नता होती है कि बिलासपुर के युवाओं का खेल के प्रति बहुत रूझान है। यहां निरंतर खेल गतिविधियां चलती रहती है। इसे निरंतरता को हमें कायम भी रखना है। उन्होंने बताया कि बहतराई में दो-तीन माह के भीतर स्टेट ट्रेनिंग सेन्टर चालू हो जायेगा। यहां 26 खेलों की ट्रेनिंग दी जायेगी।

           खिलाडि़यों द्वारा जिम की मांग किये जाने पर मंत्री ने कहा कि यदि मांग करने वाले जिम की देखरेख और युवाओं को प्रोत्साहित करने का शपथ पत्र दें तो जिम भी खुल जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर किशोर राय ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर निगम सभापति अशोक विधानी, एल्डरमेन महेश चन्द्रिकापुरे, एमआईसी सदस्य प्रकाश यादव, पार्षद अजय फ्रांसिस, जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष अजय सिंह समेत प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी एवं दर्शकगण उपस्थित थे। अमर अग्रवाल ने विजयी टीमों और श्रेष्ठ खिलाडि़यों को पुरस्कार भी दिया।

close