शिक्षाकर्मी संघ मिला सीएम डॉ रमन से,विसंगतिया दूर करने रखी मांग

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ ने कल शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षक सम्मान कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और अन्य अतिथियों का जोरदार अभिनंदन करते हुए संविलियन के लिए आभार प्रकट किया था और साथ ही संविलियन में रह गई विसंगतियों को भी प्रमुखता से मुख्यमंत्री और अन्य अतिथियों के सामने रखा था। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में भी शिक्षाकर्मियों के प्रयास की तारीफ करते हुए कहा था की शिक्षाकर्मी परंपरा की शुरुआत ही गलत थी जिसे हम ने बदला है और प्रदेश के 1 लाख से भी अधिक शिक्षाकर्मियों को एक साथ संविलियन की सौगात दी है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

और जो शिक्षाकर्मी अभी संविलियन से वंचित रह गए हैं उनके लिए भी हमने व्यवस्था बना दी है, निश्चित तौर पर कुछ कमियां रह गई होंगी जिस पर बाद में चर्चा करके उसे दूर किया जाएगा ।

छत्तीसगढ़ भवन में शिक्षाकर्मी संघ की हुई मुख्यमंत्री से आज फिर मुलाकात

छत्तीसगढ़ पंचायत नगरीय निकाय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी विवेक दुबे और प्रदेश मंत्री वासुदेव पांडे के नेतृत्व में शिक्षाकर्मियों के एक प्रतिनिधिमंडल को मुख्यमंत्री के व्यस्ततम कार्यक्रम के बीच मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपनी बात रखने का मौका मिला जिसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को संविलियन में रह गई विसंगतियों को दूर करने के लिए अपने संगठन की ओर से पुनः मांग पत्र सौंपा और निवेदन किया कि इन विसंगतियों को दूर कर प्रदेश के सभी शिक्षाकर्मियों को एक साथ संविलियन का लाभ प्रदान किया जाए।

ताकि शिक्षा की गुणवत्ता में और अधिक सुधार हो सके, मुख्यमंत्री ने इस पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close