भूपेश बघेल की सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर भ्रामक, शैलेश बोले -गंदी राजनीति पर उतर आए भाजपाई

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल की चाय पीते हुए तस्वीर को शराब बताकर वायरल करने पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है ।शैलश ने कहा कि भूपेश बघेल की चाय पीते तस्वीर को शराब बताकर सोशल मीडिया में फोटो वायरल करना भाजपा की गन्दी राजनीति को दिखता है।सत्ता से पैर खिसकते देख भाजपाई अब इस तरह की गंदी राजनीति में उतर आई है, ऐसी तस्वीर वायरल कर भूपेश बघेल की छवि को ख़राब करने की भाजपाइयों की मंशा साफ़ नजर आ रही है।भाजपा ऐसी गन्दी राजनीति बंद नहीं की तो एफआईआर कराई जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश में भाजपा की सरकार सत्ता का मोह छोड़ नहीं पा रही है, अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने वाले भाजपाई प्रदेश में भूपेश बघेल के लगातार बढ़ते कद से घबराने लगे हैं, प्रदेश में लगातार बढ़ रहे जनाधार को देखकर अब भाजपाइयों को सत्ता से पैर खिसकता दिखाई दे रहा है।

सत्ता के घमंड में चूर हो चुके भाजपाई को जब जनता नकारने लगी है तो अब भाजपा के लग गन्दी राजनीति में उतर आये हैं, भुपेश बघेल की छवि को ख़राब करने अपनी गन्दी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं।

शैलेश ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल सुबह अपने निवास में ग्रीन टी पी रहे हैं, आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। हर कोई जनता है कि भूपेश बघेल सुबह की चाय पीते हुए ही लोगों से मुलाकात करते हैं।

इस तस्वीर में भी वे चाय पीते हुए मिल रहे हैं, लेकिन सत्ता खोने का दर सत्ता रहे कुछ भाजपाइयों ने इसे गलत तरीके से पेश कर भूपेश जी की छवि को ख़राब करने की कोशिश की गई, फिर बाद में उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया जाता है। इस तरह की गन्दी राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ऐसे भाजपाइयों के खिलाफ एफआईआर की जाएगी

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close